आश्रय शर्मा ने BJP पर लगाया आरोप, कहा-JNU में हुए हमले ने खोली देश के लोकतंत्रिक ढांचे की पोल

Reporter: विजय शर्मा
अपडेटेड: 3 months ago IST
Subscribe Our Channel for latest News:

मंडी संसदीय सीट से प्रत्याशी रहे कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा ने कहा जेएनयू में हमले देश के लोकतंत्र के ढांचे की पोल खोल दी है उन्होंने कहा कि पुलिस की मौजूदगी में गुंडों द्वारा 3 घंटे तक लगातार हमला कर छात्रों को घायल किया और पुलिस में पीडि़त छात्रों पर ही एफ आईआर दर्ज की जा रही है। यह निंदनीय कृत्य है। 

कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा ने सुंदरनगर में पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा के नेतृत्व की सरकार ने देश को बांटने का प्रयास किया है। आजादी के बाद पहली बार सीएए के नाम पर धर्म और जातियों के आधार पर वर्गीकृत किया जा रहा है। 

आश्रय शर्मा ने हिमाचल प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री के दो साल के जश्न पर निशाना साधते हुए कहा कि धर्मशाला में इन्वेस्टर मीट पर करोड़ों रुपए खर्च किए, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि धरातल पर कितने करोड़ पर इन्वेस्ट हो हुए हैं। सरकार ना युवाओं को रोजगार दे पाई है और ना ही महंगाई कम कर पाई है। 

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शालीनता भूल गए हैं। जिस तरह से उन्होंने मंडी पेयजल योजना के शिलान्यास के दौरान पूर्व मंत्री अनिल शर्मा का उपहास उड़ाया है, यह मु यमंत्री को  शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि पूर्व मु यमंत्री वीरभद्र के दौर में मंडी के साथ कभी भी भेदभाव नहीं हुआ है जैसा वर्तमान में जयराम के दौर में हो रहा है। उन्होंने कहा कि मंडी जिले से मु यमंत्री होकर ाी मंडी के विकास करने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मंडी में 2 सालों में मात्र धर्मपुर और सिराज का ही विकास हो पाया है। मंडी में क्लस्टर यूनिवर्सिटी कांग्रेस की देन है।  
उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के नाम पर सरकार अभी कन् यूजन की स्टेटमेंट दे रही है कि बहुत जल्द काम शुरू होगा, लोकेशन तय की जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार यह स्पष्ट करें कि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के लिए कितना फंड दिया है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि मेडिकल कॉलेज में आउटसोर्स कर्मी सी एम के सिराज के लोगों को ही भर्ती किया है। इस अवसर पर आश्रय शर्मा के साथ पूर्व महासचिव युवा कांग्रेस रमेश ठाकुर, पूर्व बल्ह विस प्रत्याशी गंगवीर चौधरी, पूर्व उपाध्यक्ष जिला परिषद मंडी नानक भारद्वाज, तरनोह के पूर्व प्रधान ओम प्रकाश, पूर्व युवा कांग्रेस नाचन ब्लॉक दीप शर्मा, बीडीसी सदस्य लेखराज, उपाध्यक्ष मनोज गौतम, युवा कांग्रेस नाचन सूरज चंदेल व सचिव जसवीर सहित कार्यकर्ता ाी उपस्थित रहे। 

 
loading...

रिलेटड वीडियो  

| View All

लेटेस्ट वीडियो  

| View All