Loading...

मोदी सरकार की योजनाओं से किसान हुए लाभान्वित: जयराम

Reporter: अंकुश डोभाल, शिमला
अपडेटेड: 5 months ago IST
Subscribe Our Channel for latest News:

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों के कल्याण के लिए महत्वपूर्ण योजनाएं शुरू की हैं, जिससे देश के करोड़ों किसान परिवार लाभान्वित हो रहे हैं। मुख्यमंत्री आज जिला कुल्लू के अंतर्गत ढालपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा कुल्लू मंडल द्वारा आयोजित सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देशहित नहीं बल्कि सत्ता हासिल करना चाहती है और इसके लिए कांग्रेस के नेता किसी भी स्तर तक जा सकते हैं।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणापत्र-2019 में वादा किया है कि सशस्त्र बलों (विशेष शक्ति) अधिनियम, 1958 में संशोधन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा निर्णय है, जिससे जवानों की शक्तियां कम हो जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में यह भी घोषणा की है कि देशद्रोह के अपराध को परिभाषित करने वाली भारतीय दंड संहिता की धारा 124ए को खत्म किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस देशद्रोहियों के हाथ मजबूत करना चाहती है।
           जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जहां देश को मजबूत करना चाहते हैं वहीं कांग्रेस के नेता ऐसे निर्णय लेने की बात कह रहे है जो भारत की एकता एवं अखण्डता के लिए खतरा है। उन्होंने कहा कि आज देश को श्री प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसे सशक्त व ओजस्वी नेतृत्व की आवश्यकता है ताकि एक मजबूत भारत का निर्माण हो सके। मुख्यमंत्री ने लोगों से आग्रह किया कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करें ताकि देश के विकास की गति न थमे और भारत निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर रहे। उन्होंने कहा कि पूरा देश एक बार फिर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है और हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर भी भाजपा के प्रत्याशी विजय रहेंगे। उन्होंने कहा कि नए मतदाताओं को जागरूक करने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रत्येक कार्यकर्ता हर बूथ पर जमीनी स्तर पर कार्य करना होगा।
          जय राम ठाकुर ने कहा कि केन्द्र की  मोदी सरकार ने प्रत्येक वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं। उन्होंने कहा कि आज समाज का शायद ही समाज का कोई ऐसा वर्ग रह गया हो, जो केन्द्र की योजनाओं से लाभान्वित न हुआ हो। उन्होंने कहा कि आज भारत विश्व की एक बड़ी शक्ति के रूप में उभरा है और इसका श्रेय केन्द्र सरकार की विकास योजनाओं को जाता है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे विकास की गति को निरतंर बनाए रखने के लिए भाजपा को अपना समर्थन दें। मुख्यमंत्री ने कहा कि रामस्वरूप शर्मा ने बतौर सांसद मंडी लोकसभा क्षेत्र का हरसंभव विकास किया है। उन्हांने सांसद निधि से प्रत्येक क्षेत्र के कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि श्री रामस्वरूप एक सरल स्वभाव के इमानदार व्यक्ति है, जो क्षेत्र के विकास के लिए निरतंर प्रयासरत रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें फिर से जीताने के लिए पार्टी कार्यकर्ता प्राथमिकता से अपनी जिम्मेदारी निभाएं। उन्होंने स्थानीय जनता से आग्रह किया कि लोकसभा चुनाव में श्री रामस्वरूप शर्मा जी को कुल्लू से ऐतिहासिक जीत दिलाएं।
           

 
loading...

रिलेटड वीडियो  

| View All

लेटेस्ट वीडियो  

| View All