USA से लौटे तिब्बती की टांडा में संदिग्ध मौत, कोरोना की जांच को लिए सैंपल

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 2 weeks ago IST

 यूएसए से 15 मार्च को लौटे तिब्बती मूल के एक व्यक्ति की टांडा मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली पहुंचने के बाद मृतक 21 मार्च को टैक्सी से मैक्लोडगंज पहुंचा था, लेकिन उसने इसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग को नहीं दी। सुबह अचानक तबीयत खराब हो जाने के बाद उसे निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से टांडा रैफर किया गया। वहीं, प्रशासन की माने तो मरीज कोई कोरोना संदिग्ध नहीं था। प्रारंभिक तौर पर नोर्मल मौत लग रही है। फिर भी एतियातन तौर पर कोरोना का टेस्ट करवाया जा रहा है।

69 वर्षीय तेंजिन छुड़ेन मैक्लोडगंज में ही रहता था। वह पिछले कुछ समय से अमेरिका में था, वहां से वह इस माह की 15 तारीख को वापस मैक्लोडगंज लौटा था, इस बाबत जब छुड़ेन के बेटे से बात की गई तो उनका कहना था कि उनके पिता जब 15 मार्च को वापस लौटे थे तो उन्हें जुकाम था, लेकिन इससे पहले उनकी दिल्ली एयरपोर्ट पर जांच हुई थी व उन्होंने दिल्ली में भी किसी अस्पताल में भी अपनी जांच करवाई थी। इससे ज्यादा कुछ भी बताने से मना कर दिया।

डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति ने कहा कि टांडा में नोर्मल मरीज की मौत हुई है। मरीज कोई कोरोना संदिग्ध नहीं था। फिर भी प्रशासन एहतियातन कदम उठा रहा है। कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें