हिमाचल: संदिग्ध पूजा-अर्चना के बाद मंदिर से शिवलिंग चोरी, सहमे लोग

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 2 months ago IST

हरोली उपमंडल के लूठड़े गांव स्थित शिव मंदिर से शिवलिंग चोरी किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शिवलिंग किसने चोरी की अभी तक साफ नहीं हो सका है। वहीं ग्रामीणाें की शिकायत के आधार पर पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पिछले 30 दिनों में करीब 3 बार मंदिर में संदिग्ध पूजा अर्चना की गई थी। जिसमें शिवलिंग पर शमशान की राख के साथ कुछ पत्ते भी लपटे जा रहे थे।

हालांकि ग्रामीणों में इस पूजन को लेकर पहले से ही दहशत का माहौल पैदा हो चुका था। बताया जा रहा है कि यह विशेष और अजीब पूजा दिन के समय बाद दोपहर एक बजे से लेकर शाम चार बजे के बीच तक की जाती रही है। वहीं हैरानी की बात है कि शिवलिंग पर पत्ते और राख चढ़ाकर पूजा अर्चना करने वाले व्यक्ति के बारे भी ग्रामीणाें को कुछ पता नहीं है। जबकि बुधवार को अज्ञात व्यक्ति ने मंदिर से शिवलिंग तक चोरी कर डाली।

डीएसपी हरोली अनिल कुमार मैहता ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में मंदिर से जुड़े लोगों के साथ ही ग्रामीणाें से भी जानकारी जुटाई जाएगी।

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें