चरस सरगना को पकड़ने गई पुलिस की हिरासत से युवक फरार, तीन कर्मी निलंबित

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 2 months ago IST

मनाली में चरस किंग पिन को दबोचने गई सदर पुलिस की कस्टडी से एनडीपीएस केस में गिरफ्तार नेपाली युवक भाग निकला। लापरवाही बरतने पर एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने एक एएसआई, एक हैडकांस्टेबल व एक एचएचसी को सस्पेंड कर दिया और विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। सस्पेंड किए पुलिस कर्मचारियों का मुख्यालय पुलिस लाइन तय किया गया है। पुलिस कस्टडी से फरार नेपाली युवक को दबोचने के लिए मंडी पुलिस ने कुल्लू पुलिस से भी संपर्क साधा है।

 जानकारी के अनुसार बीते दस फरवरी की रात को मंडी शहर के भ्यूली चौक में एक नेपाली युवक को पौने दो किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में पाया गया कि यह चरस युवक ने मनाली में एक व्यक्ति को पहुंचानी थी। जिस पर टीम ने सुनियोजित तरीके से मनाली में बैठे चरस किंग पिन को पकड़ने की योजना बनाई। 12 फरवरी को व्यक्ति पुलिस के जाल में नहीं फंसा। शाम के समय गाड़ी में बैठती बार हथकड़ी पहनाते हुए शातिर आरोपी ने पुलिस से हाथ छुड़वाया और अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया। इस घटना के बाद आरोपी की हर जगह तलाश की जा रही है।

इस संबंध में एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि मनाली में जांच के दौरान एक आरोपी युवक पुलिस कस्टडी से फरार हुआ है। जिसे पकड़ने के लिए टीमें लगी हुई हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस कर्मचारियों की लापरवाही पाई गई है। जिस पर एएसआई तेज सिंह, हैड कांस्टेबल मुकेश, एचएचसी बद्री सिंह को निलंबित किया गया है। तीनों के खिलाफ विभागीय जांच अमल पर लाई जा रही है।

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें