बॉयफ्रेंड संग घूमकर घर पहुंची लड़की, देरी के लिए बहाना बनाया- मेरा गैंगरेप हो गया

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 2 months ago IST

बॉयफ्रेंड से मिलने गई लड़की ने घर देरी से पहुंचने पर कुछ ऐसा बहाना लगाया कि पुलिस भी कई दिनों तक जांच में परेशान रही। 16 साल की लड़की अपनी मां से झगड़ कर बाहर चली गई थी, नाबालिग को घर पहुंचने में रात हो गई इसलिए उसने घर वालों के सामने ये कह दिया कि उसका गैंगरेप हो गया है। घरवालों ने इसकी शिकायत पुलिस में दी, पुलिस भी कई दिनों तक लड़की की बताई जगहों पर जांच करती रही लेकिन आख़िर में जब सच सामने आया तो पुलिस भी हैरान रह गई।

जानकारी के मुताबिक़, जब घर वालों से लड़की ने गैंगरेप की बात कही तो वे उसे पुलिस स्टेशन लेकर गए। यहां लड़की ने बताया कि वह घर से गुस्सा होकर निकली थी और सड़क पर अकेले जा रही थी कि अचानक एक बाइक सवार पीछा करने लगा। इसलिए उस बाइक सवार को लड़की ने एक चांटा जड़ा। उस समय तो वह वहां से चला गया फिर थोड़ी देर बाद फिर से वहां आ पहुंचा। लड़की ने कहा उसे बाइक सवार ने कहा कि तुम्हारे नहाते हुए वीडियो हमारे पास है अगर तुम नहीं आई तो वीडियो वायरल कर देंगे। इसलिए वह उनके साथ चली गई जहां कुछ दूर जाकर उस लड़के और उसके दोस्तों ने उसका गैंगरेप किया।

पुलिस ने लड़की की बताई जगहों पर भी सबूत ढूंढने की कोशिश की लेकिन कोई सुराग हाथ ना लगा। वहीं, लड़की के मेडिकल में भी गैंगरेप की पुष्टि नहीं हुई। इसलिए जब लड़की से सख्ती से पूछा गया तो उसने सारी बात बताई। लड़की ने पुलिस से इस घटना के लिए माफ़ी भी मांगी थी। पुलिस ने लड़की को हिदायत देकर घर भेज दिया है।

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें