20 साल के नौजवान को एक 50 साल की महिला से हुआ इश्क, इस लव स्टोरी पर मचा बवाल

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 2 months ago IST

कहते हैं जब किसी को किसी से इश्क हो जाए तो वो उम्र नहीं देखता. भले ही मामला एक अधेड़ महिला और एक नौजवान के प्यार का हो. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 20 साल के नौजवान को एक 50 साल की महिला से इश्क हो गया. जनाब की माशूका सात बच्चों की मां, पांच बच्चों की दादी और दो बच्चों की नानी है. अब इस मामले को लेकर विवाद हो रहा है. मामला पुलिस तक जा पहुंचा.

आगरा के थाना एत्माद्दौला में उस वक्त गजब तमाशा देखने को मिला, जब 50 साल की महिला का पति और बेटा एक युवक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गए. तभी वो युवक भी परिवारवालों के साथ थाने जा पहुंचा, जिसे पहला पक्ष आरोपी बता रहा था. आरोप था इश्क करने का. वो भी उस 50 साल की महिला से. इससे पहले कि पुलिस मामले को समझ पाती. थाने में ही दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया.

दरअसल, आरोपी 20 साल का युवक है, जो थाने में भी 50 वर्षीय महिला के साथ शादी करने की जिद कर रहा था. महिला भी उसका साथ दे रही थी. परिवार वाले दोनों को समझाने में लगे थे, लेकिन उनमें से कोई मानने को तैयार नहीं था. पुलिस भी मामला जानकर हैरान थी. ये कैसा इश्क है, जो दोनों के सिर पर चढ़कर बोल रहा था. अधेड़ महिला और नौजवान एक दूसरे के प्यार में पागल नजर आ रहे थे.

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें