Loading...

एचआरटीसी कंडक्टर नें पहले युवती को टिकट देने से किया मना फिर युवती से किया दुर्व्यवहार

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: one year ago IST

आनी बस अड्‌डे पर परिवहन निगम के कंडक्टर द्वारा युवती से दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है। कंडक्टर द्वारा बदतमीजी करने पर युवती ने कंडक्टर को जमकर लताड़ लगाई। इसका वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। कंडक्टर की बदतमीजी को लेकर युवती ने परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर को पत्र लिखकर मांग की है कि उक्त मामले की छानबीन की जाए और ऐसे बदतमीज कंडक्टर को सबक सिखाया जाए।

युवती चांद ठाकुर रूमाली की रहने वाली है और उसका आरोप है कि वह अपने पिता और अपनी अपंग बहन के लिए एचआरटीसी के टिकट काउंटर पर खड़ी हुई और अंदर कंडक्टर टिकट और सीट नंबर बांट रहा था।  जैसे ही मैंने तीन टिकट मांगे तो मुझे टिकट देने से इंकार कर दिया, जबकि मेरे बाद करीब 20 से 20 लोगों को टिकट दिया गया, लेकिन मुझे टिकट देने से साफ इंकार कर दिया और बदतमीजी करने लगा। चांद का कहना है कि उसके बाद कंडक्टर ने उसे यह कह दिया कि तू जो मर्जी कर ले तुझे टिकट नहीं दिया जाएगा।

लिहाजा, उसके बाद अपंग बहन, पिता और उसे बस में खडे़-खडे़ सफर करना पड़ा। आधे रास्ते में किसी व्यक्ति ने शर्म के मारे अपंग बहन को सीट दी। जबकि बसों में अपंगों के लिए सीटें आरक्षित होती है, लेकिन कंडक्टर ने उसे दरकिनार कर वो सीटें भी किसी दूसरे लोगों को दे दी, जिसके चलते चांद ने परिवहन मंत्री से मांग की है कि कंडक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए ताकि आने वाले समय में अपंग लोगों को सीटें मिले।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें