शादी के 28 दिन बाद दुल्हन बनी मां, पेट में दर्द की शिकायत के बाद सामने आया मामला, बच्चा लापता

हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क

देश / राष्ट्रीय, 2020-03-14 16:14:26, अपडेटेड: 4 weeks ago IST
शादी के 28 दिन बाद दुल्हन बनी मां, पेट में दर्द की शिकायत के बाद सामने आया मामला, बच्चा लापता

पंजाब के सिविल अस्पताल माहिलपुर में शुक्रवार को 28 दिन की विवाहिता को पेट दर्द के चलते आपातकालीन हालात में भर्ती कराया गया लेकिन उसके साथ आए लोग तब हैरान रह गए जब डॉक्टर ने उसे गर्भवती और प्रसव पीड़ा में बताया। मध्य रात्रि करीब 12 बजे महिला ने एक बेटे को भी जन्म दिया। इसके बाद नवजात अस्पताल से गायब हो गया। अस्पताल में भर्ती महिला के सास-ससुर ने बताया कि उनके लड़के की शादी 15 फरवरी को हुई थी। उस समय बहू के गर्भवती होने के बारे में पता नहीं चला। गुरुवार को करीब 10 बजे बहू ने पेट दर्द की शिकायत की थी। इसके बाद रात 12 बजे बहू ने अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। जिसे वह रखना नहीं चाहते थे। 

यह बात सिविल अस्पताल के स्टाफ के पास गई तो एक नर्स ने कहा कि यदि वह बच्चा नहीं रखना चाहते तो वह उनका बच्चा किसी जरूरतमंद को दिला देगी। इसके बाद उक्त नर्स ने बच्चा किसी को दो दिया। जिसकी उन्हें जानकारी नहीं है। देर शाम तक यह ड्रामा चलता रहा। वह नर्स भी बीच में ही छुट्टी लेकर चली गई। कस्बा में चर्चा है कि उक्त नर्स ने नवजात को एक महिला डॉक्टर की सहायता से माहिलपुर के गांव कैंडोवाल निवासी एक व्यक्ति को बेचा है जिसकी शादी करीब आठ वर्ष पहले हुई थी पर उसके कोई बच्चा पैदा नहीं हुआ।

वहीं जब यह मामला एसएमओ डॉ. सुनील अहीर के पास पहुंचा तो उन्होंने  कहा कि उन्हें मालूम पड़ा था कि अस्पताल में इस तरह का कुछ घटा है। इसकी जांच की जा रही है।

Loading...

loading...

Latest News