27 तारिक को पूरे दस्तावेज लेकर निजी स्कूल संचालन फिर हो हाजिर - एसडीएम पालमपुर धर्मेश रमोत्रा

Edited By: कविता मिन्हास,पालमपुर
अपडेटेड: 3 weeks ago IST

पालमपुर उपमंडल के निजी स्कूलों में किताबें कापियां वर्दियां व अन्य समान मनमाने रेटों पर बेचने बारे उपमंडल अधिकारी को लिखे पत्र में उपमंडल के कई बड़े निजी स्कूलों में नया सत्र शुरू होते ही किताबें कापियां अन्य समान बिना किसी बिलों के बेचने की शिकायत की गई थी।  जिसको लेकर स्कूल संचालकों को एसडीएम कार्यालय बुलाया गया था और इस मसले को लेकर एसडीएम ने जबाब तलबी की है और स्कूल संचालको को अभिभावकों के साथ मिल कर मसले का समाधान करने की बात कही। वही अगर अभिभावक इनकी कार्यकारणी से संतुष्ट नही है तो उसके लिए 27 तारिक को फिर एसडीएम कार्यालय बुलाया है। और  मामले का  पूरा  दस्तावेजो के साथ स्पस्टीकरण मांगा है।

एसडीएम पालमपुर धर्मेश रमोत्रा ने कहा कि लोगो द्वारा कुछ निजी स्कूलों की शिकायत आई है। जिसको लेकर स्कूल संचालकों को एसडीएम कार्यालय बुलाया गया था। और जबाब तलब किया गया है वही अपनी पूरी बात रखने के लिए स्कूल संचालकों को 27 तारिक को पूरे ब्यौरे के साथ फिर बुलाया गया है। वही एक स्कूल ने कहा है कि अगर अभिभावको को किसी बात से दिक्कत है तो उनके साथ बैठक करके समाधान निकाला जाएगा। वही नियमो के तहद काम करने की हिदायत दी है। 

अगर नियमो को ताक में रख के गलत हो रहा तो होगी शख्त कारवाई-शिक्षा मंत्री। हिमाचल सरकार ने पहले ही निजी स्कूलों को निर्देश जारी किए है अगर नियमो के बाहर गए तो कड़ा संज्ञान लिया जाएगा।

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें