व्यक्ति की हत्या कर बगीचे में दबा दिया शव, पुलिस ने बरामद किया दफनाया हुआ शव

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 months ago IST

किन्नौर जिले के रिकांगपिओ के समीप दाखो में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने व्यक्ति का शव दाखो के निकट बंगलंग नामक स्थान पर खेत में जोकि जमीन में दफनाया हुआ था बरामद किया है।  घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बगीचे में दबे शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ भेज दिया है। वहीं खून से सना पत्थर और मिट्टी को जांच के लिए कब्जे में ले लिया है। मृतक की पहचान नरेंद्र कुमार (50) निवासी कमलाऊ रामपुर के रूप में हुई है। मृतक दुनी निवासी जय कृष्ण का भांजा है। और मृतक के मामा ने अपने बगीचे की देखरेख के लिए रखे नेपाली दंपती पर शक जताया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस को दी जानकारी में जय कृष्ण ने बताया कि उनका भांजा नरेंद्र कुमार 4 जनवरी को उनके पास पहुंचा था।

अक्तूबर-नवंबर माह के दौरान सेब का काम करने पर उन्होंने उसे 10,000 का चेक भी दिया और उसके बाद उन्होंने उसे रामपुर घर जाने के लिए कहा था। 7 जनवरी को रामपुर से उसके परिवार ने उन्हें फोन कर बताया कि नरेंद्र घर नहीं पहुंचा है और उसका फोन भी बंद आ रहा है। जांच के दौरान उन्हें पता चला कि जो 10, 000 का चेक नरेंद्र को दिया गया था वह 7 तारीख को सहकारी बैंक रामपुर में ड्रॉ भी हो चुका है। 

डीएसपी विपन कुमार ने बताया कि मृतक नरेंद्र के सिर, चेहरे पर चोटों के निशान पाए गए हैं। इसके साथ में खून से सना पत्थर और मिट्टी को भी जांच के लिए कब्जे में लिया गया है। वहीं नेपाली मिलन और उसकी पत्नी को जुलाई 2019 से जय कृष्ण के बगीचे में देखरेख के लिए रखा था। नरेंद्र के मामा ने उन पर मामले में संलिप्त होने का शक जताया है। ऐसे में मिलन कुमार का फोटो सभी चौकी और थानों में दिया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह खोज कर रही है। शव का पोस्टमार्टम रिकांगपिओ क्षेत्रीय अस्पताल में किया जा रहा है एवं मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें