Loading...

ज्वालाजी में चोरों के हौंसले बुलंद, 20 दिनों में तीसरी वारदात को दिया अंजाम

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 2 weeks ago IST

ज्वालामुखी शहर में चोरियों का सिलसिला थमता नजर नही आ रहा है। व्यस्त बाजार में एक और चोरी हुई है और पुलिस अभी किसी भी चोरी का कोई सुराग नही लगा पाई है। चोरी की बढ़ती हुई वारदातों के कारण लोगो में पुलिस के प्रति रोष नजर आ रहा है।
ज्वालामुखी शहर के वार्ड नम्बर 3 में चौक पर साथ लगते किरायदारों के कमरे से इस बार शातिर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। यह अभी तक कि चौथी चोरी है,  वार्ड 2 व 3 में ही यह तीसरी चोरी है।

जानकारी के अनुसार दलीप सिंह नेगी पुत्र माधो हरिद्वार 1990 से यहां किराए पर रहे हैं। दलीप अपनी पत्नी के साथ यहां रह रहा था। यह दोनों शादी व्याह में काम करने का कार्य करते  हैं। वारदात के समय दोनों अपने कार्य पर गए थे। दोपहर को जब दलीप की पत्नी घर लौटी तो उसने देखा कि घर के बाहर का ताला टूटा हुआ है, और अंदर का सामान बिखरा हुआ था। कमरे में रखे ट्रंक से समान गायब था। किरायेदार दलीप ने बताया कि कमरे से 15000 नकद व चांदी की पायल व सोने के टॉप्स गायब हैं। कुल मिलकर 35 हजार का समान व नकदी गायब बताई जा रही है। मौके पर पुलिस पहुंच गई थी और मामले की जांच कर रही है।अभी मामला दर्ज नही हुआ है। पर चोरों के हौंसले बुलंद हैं और एक के बाद एक चोरी की वादरते जव्लामुखी में बढ़ती जा रही हैं।अब तक ज्वालाजी में हो चुकी है 4 चोरियां, 1 मामला सुलझाने में पुलिस के हाथ लगी थी सफलता

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें