Loading...

हिमाचल: फर्जी SI ने रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, फिर किया ब्लैकमेल, हुई 10 साल की कैद

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 weeks ago IST

खुद को दिल्ली पुलिस में एसआई के पद पर तैनात होने के बहाने कॉलेज में पढ़ने वाली युवती से दोस्ती कर नशीले पदार्थ पिलाकर उससे दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो वायरल करने के दोषी को न्यायालय ने 10 साल कैद व 2 लाख 5 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है। जिला न्यायवादी राजेश वर्मा ने बताया कि पीड़ित युवती ने 24 नवम्बर 2016 को पालमपुर थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी। युवती ने अपनी शिकायत में कहा था कि वह पालमपुर के पास एक कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है। जब भी वे सुबह कॉलेज जाती तो जयसिंहपुर काएक व्यक्ति उसका पीछा करता था। इसके बाद उसने उसकी सहेली के माध्यम से उससे बात की।

आशीष ने बताया कि वे दिल्ली पुलिस ने एसआइ पद पर तैनात है और पिछले कुछ समय से वह छुट्टी पर आया है। जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई। एक दिन आशीष ने उसे फोन किया और पालमपुर आने को कहा। जब युवती पालमपुर पहुंची तो आशीष ने कहा कि वे उसके साथ अपने जीवन के बारे में बहुत महत्वपूर्ण बात करना चाहता है और उसे लेकर शहर के एक होटल में ले गया। होटल में पहुंचकर आशीष ने उसे पानी में कुछ मिलाकर पिला दिया और युवती बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आशीष ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो भी बनाई।

वीडियो बनाने के बाद आशीष उसे ब्लैकमेल करने लगा कि अगर उसने 20 हजार रुपए नहीं दिए तो वे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। पैसे न देने पर उसने वीडियो वायरल कर दी। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित आशीष को गिरफ्तार किया और पूछताछ में पता चला कि दिल्ली पुलिस में एसआइ होने की बात उसने झूठ बताई थी। पुलिस जांच के बाद अतिरिक्त सत्र एवं अतिरिक्त जिला न्यायधीश-3 रणजीत सिंह ठाकुर की अदालत में पहुंचे मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से केस की पैरवी जिला उप-न्यायवादी एनएल शर्मा ने की। अभियोजन पक्ष की ओर न्यायालय में कुल 17 गवाह पेश किए गए। गवाहों की ब्यानों के आधार पर जस्टिस रणजीत सिंह ठाकुर ने दोषी आशीष को 10 साल सश्रम कारवास व दो लाख पांच हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनाई। जुर्माना अदा न करने की सूरत में दोषी को दो साल अतिरिक्त कारवास की सजा भुगतनी होगी।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें