Loading...

भारत को पीओके सौंप दे पाक प्रधानमंत्री : बिट्टा

Edited By: कविता मिन्हास,पालमपुर
अपडेटेड: a month ago IST

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्वविद्यालय इकाई एवं साइंटिस्ट फोरम द्वारा आयोजित संगोष्ठी कार्यक्रम जिसमें मुख्य अतिथि आतंकवादी विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष एमएस बिट्टा, विशिष्ट अतिथि उपकुलपति  प्रोफेसर अशोक  कुमार सरियाल, विशिष्ट अतिथि एडिशनल एडवोकेट जनरल हिमांशु मिश्रा।  मुख्य अतिथि एमएस बिट्टा ने अपने  भाषण में कहा कि आज नए भारत का निर्माण हो चुका है आज देश राजनीति नहीं राष्ट्रनीति हो रही!  उन्होंने बताया की आज देश की नई सुरक्षा पॉलिसी से देश में आतंकवादी घटनाओं पर बहुत ज्यादा लगाम लगा है तथा उन्होंने कहा कि आज सेना को अपने अनुसार नीतियां बनाने के लिए रक्षा मंत्रालय से परमिशन लेने की आवश्यकता नहीं पड़ती सेना अपने आप आतंकवादी घटनाओं पर कार्यवाही अपने अनुसार करती हैं एमएस बिट्टा का  भाषण मैं सभागार में उपस्थित विद्यालय और महाविद्यालय से उपस्थित छात्र-छात्राएं मैं सामाजिक कार्यकर्ता पंचायतों के प्रतिनिधि जोश से भर गए।

ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष एमएस बिट्टा ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) भारत को सौंप दिया चाहिए। आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान का अपमान हो रहा है। उन्होंने कहा कि वे पाकिस्तान के लोगों से नफरत नहीं करते हैं, लेकिन पाकिस्तान सरकार की नीतियों के खिलाफ हैं।

स कार्यक्रम में साइंटिस्ट फॉर्म के अध्यक्ष और विद्यार्थी परिषद के विभाग प्रमुख डॉ प्रदीप साइंटिस्ट फॉर्म के सचिव डॉक्टर जनार्दन सिंह विभाग संगठन मंत्री धनदेव ठाकुर जिला संगठन मंत्री प्रीति नेगी जी जिला संयोजक शशि शंकर विश्वविद्यालय के  इकाई अध्यक्ष राहुल, निखिल एवं विद्यार्थी परिषद के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे

Subscribe Our Channel for latest News:

loading...

Loading...

Loading...

अन्य ख़बरें