Loading...

HRTC चालक को पीटने पर प्रधान, पुलिस कर्मी समेत तीन दबोचे

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 weeks ago IST

बिलासपुर के नम्होल में एचआरटीसी बस चालक के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने पंचायत प्रधान और पुलिस कर्मी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के लिए तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मंगलवार शाम को धुंदण पंचायत प्रधान प्रेम चंद, राजकुमार और जितेंद्र कुमार ने बिलासपुर से डाबर के लिए चलने वाली सरकारी बस (एचपी69-3927) के चालक भूरी लाल के साथ मारपीट की। भूरी लाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीनों आरोपियों ने नम्होल बस अड्डे पर कार (एचपी 03 टी 4313) खड़ी की थी। बस चालक ने भी वहां बस लगा दी। बस को किनारे करने के लिए चालक ने पंचायत प्रधान से गाड़ी साइड करने को कहा। इसे लेकर प्रेम चंद और उसके साथियों ने बस चालक के साथ मारपीट शुरू कर दी।

घटना के समय बस में 25 सवारियां थीं। तीनों आरोपियों ने उससे मारपीट की और अपने रुतबे की धमकी दी। पुलिस ने भादंसं की धारा 353, 323, 504, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एचआरटीसी ड्राइवर यूनियन बिलासपुर के प्रधान सुखदेव ने कहा कि पुलिस मामले में उचित कार्रवाई करे। पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा ने कहा कि मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें