Loading...

हिमाचल: पहले नाबालिग लड़की को घर से जबरन उठा ले गए दरिंदे, फिर रैस्टोरैंट में किया गैंगरेप

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: a month ago IST

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि बिलासपुर जिला मुख्यालय के साथ लगते एक गांव में आरोपी नाबालिग लड़की को जबरन घर से उठा ले गए और एक रैस्टोरैंट में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। वहीं पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप भी लगाया है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं। वह नेपाल से बिलासपुर जिला में कुछ वर्ष पहले मजदूरी करने आया था। 6 अक्तूबर को उसकी आठवीं कक्षा में पढऩे वाली बेटी जब शाम को घर में नहीं दिखी तो उसने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। पिता ने बताया कि उसकी बेटी को बिलासपुर की मेन माकीर्ट में ही एक बार रैस्टोरैंट में काम करने वाला युवक और बिलासपुर-चंडीगढ़ रोड पर ही अन्य रैस्टोरैंट में काम करने वाले 2 अन्य युवक जबरदस्ती घर से उठाकर ले गए तथा रात भर इन्होंने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है।

उसने बताया कि अगले दिन वह महिला पुलिस थाने में गए लेकिन वहां तैनात महिला पुलिस कर्मियों ने उसके बयान पर एफआईआर दर्ज करने के लिए गंभीरता नहीं बरती, साथ ही आरोपी युवक के मोबाइल पर फोन करके पुलिस कहती रही कि वह लड़की को लेकर आ जाए। सारा दिन महिला पुलिस थाना से कोई कार्रवाई नहीं हुई। शाम को पिता को बताया गया कि उसकी बेटी बस स्टैंड के पीछे किसी पार्क में है। जब वहां पहुंचे पिता ने पुलिस को कार्रवाई के लिए कहा तो महिला पुलिस कर्मियों ने कहा कि आपको आपकी बेटी मिल गई और अब आगे इसमें कुछ नहीं होगा। इसे लेकर घर चले जाओ। अनपढ पिता भी बेटी को साथ लेकर घर चला गया। वहां जाकर जब बेटी को लहूलुहान हालत में देखा तो उसके रौंगटे खड़े हो गए। उधर डीएसपी संजय शर्मा ने कहा कि मामला दर्ज हो गया है। पुलिस छानबीन कर रही है।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें