भाई जैसा मोबाइल चाहिए... कहते-कहते बेटे ने रेत दिया मां का गला!

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 5 months ago IST

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. देश भर में जहां इन दिनों 'मां दुर्गा' की पूजा की जा रही है तो वहीं मध्यप्रदेश के राजगढ़ से कलयुगी बेटे ने अपनी 'मां' की हत्या कर रिश्तों का ही कत्ल कर दिया. राजगढ़ के कोतवाली थाने के पास रहने वाले एक नाबालिग लड़के ने अपनी मां का सिर्फ इसलिए कत्ल कर दिया क्योंकि मां ने उसे बड़े भाई का मोबाइल ले जाने से रोक दिया था.

आरोपी नाबालिग लड़का पिछले कुछ दिनों से अपने परिवार से मोबाइल की मांग कर रहा था. घटना वाले दिन भी जब आरोपी का बड़ा भाई अपना मोबाइल घर छोड़ गया तो छोटे भाई ने ज़िद पकड़ ली कि वो मोबाइल लेकर बाहर जाएगा. जब मां ने मना किया तो आरोपी नाबालिग बेटे ने आलू छीलने वाले चाकू से मां की गर्दन पर वार कर दिया. मां के शरीर से खून निकलता देख लड़का मोबाइल लेकर घर से भाग गया.

महिला को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इसके बाद नाबालिग बेटे की तलाश शुरू कर दी. पुलिस को मुखबिरों से जानकारी मिली कि लड़के को ब्यावरा बस स्टैंड पर देखा गया है. इससे पहले कि पुलिस वहां पहुंचती, आरोपी लड़का वहां से फरार हो चुका था. मां की हत्या कर लड़का अपने भाई का फोन साथ ले गया था. जब पुलिस ने सायबर सेल के ज़रिए फोन की लोकेशन पता करवाई तो लोकेशन शाजापुर रेलवे स्टेशन की मिली. लोकेशन की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़के को धर दबोचा.

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें