पत्नी को लेने आया पति तो ससुराल वालों ने की गाली-गलौज, केरोसिन छिड़क कर लगा दी आग

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 5 months ago IST

गुजरात के सुरेंद्रनगर में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी और ससुराल वालों पर उसे जिंदा जलाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार मेहुल राठौर नाम के इस व्यक्ति ने वर्ष 2013 में किंजल वाघेला से शादी की थी। दोनों का एक 5 साल का बच्‍चा भी है, जो अपने पापा के साथ रहता है। मेहुल ने एफआईआर में बताया कि छह महीने पहले किंजल से उनकी लड़ाई हुई थी। किंजल को संदेह था कि उसके पति का अवैध संबंध है। दोनों ही लोगों के परिवार वालों ने इस विवाद को सुलझाने का प्रयास किया, लेकिन वे असफल रहे। इसके बाद किंजल अपने मायके चली गई और बेटे को पति के घर ही छोड़ दिया।

मेहुल तीन बार अपनी ससुराल गया लेकिन हर बार किंजल ने उसके सामने एक नई शर्त रख दी। किंजल ने पहले कहा कि उसे जॉब करनी है, इस पर वह सहमत हो गया। इसके बाद भी वह वापस घर नहीं आई। फिर किंजल ने सुरेंद्रनगर से बाहर चलने को कहा जिस पर भी मेहुल सहमत हो गया और माउंट आबू जाने का फैसला किया। इसके बाद किंजल ने मेहुल को अपनी मैं के साथ संबंध न रखने औऱ उन्हे भाई के पास छोड़ने को कह दिया यह बात मेहुल ने नहीं मानी।

मेहुल 21 जुलाई को फिर अपने ससुराल गया। उसने किंजल को वापस भेजने के लिए ससुराल वालों से कहा तो वे नाराज हो गए और गालियां देने लगे। वह बाथरूम में गया जहां किंजल ने उसके ऊपर केरोसिन उड़ेल दिया और आग लगा दी। किंजल ने बाथरूम का दरवाजा भी बंद कर दिया। किसी तरह से दरवाजा तोड़कर वह बाहर आया और पड़ोसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने किंजल, उसके भाई, बहन और मां के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें