69.08 लाख से निर्मित द सुकेत से अब पर्यटकों व स्थानीय लोगों को फैमिली कैफे के साथ टूरिस्ट रिसेप्शन सेंटर

Edited By: विजय शर्मा
अपडेटेड: 5 months ago IST

सुंदरनगर में भी स्थानीय लोग व पर्यटक एचपीटीडीसी के लाजवाब व्यंजनों का लुप्फ ले पाएंगे। इसको लेकर शनिवार को सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राकेश जंवाल द्वारा नवनिर्मित ‘द सुकेत’  के नाम से एक बड़ी सौगात दी गई। हिमाचल प्रदेश टूरिज्म डिपार्टमेंट द्वारा 69.08 लाख से निर्मित ‘द सुकेत’  से अब पर्यटकों व स्थानीय लोगों को फैमिली कैफे के साथ टूरिस्ट रिसेप्शन सेंटर को सुविधा मिलेगी। इस अवसर पर विधायक राकेश जंवाल ने कहा कि ‘द सुकेत’  सुंदरनगर शहर में स्थित एतिहासिक शुकदेव ऋषि की तपोस्थली शुकदेव वाटिका व एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर एक आकर्षण का केंद्र बनने वाला है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा टूरिज्म को बढ़ावा देने के प्रयास लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर ही सुंदरनगर में ‘द सुकेत’  एक उदाहरण पेश करेगा। उन्होंने कहा कि बिलासपुर के बाद कुल्लू तक प्रदेश टूरिज्म का एक मात्र रेस्टोरेंट व टूरिस्ट रिसेप्शन सेंटर हैं। राकेश जंवाल ने कहा कि ‘द सुकेत’  के माध्यम से अब शहरवासियों को भी एचपीटीडीसी के लाजवाब व्यजनों को चखने का मौका मिलेगा।

इस अवसर पर एसडीएम सुंदरनगर राहुल चैहान, डीएसपी गुरवचन सिंह, तहसीलदार हरीश शर्मा, एसएचओ सुंदरनगर कमलकांत, एसएचओ बीएसएल कालौनी प्रकाश चंद मिश्रा, नप सुंदरनगर कार्यकारी अधिकारी अशोक शर्मा, नप अध्यक्ष पूनम शर्मा, मंडलाध्यक्ष बैरागी राम, मंडल महामंत्री जितेंद्र शर्मा व हेमप्रकाश शर्मा, मीडिया प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर, बीडीसी चेयरमैन सोहन लाल सहित अन्य अधिकारी व लोग उपस्थित रहे।

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें