भाई-बहन का रिश्ता तार-तार, नाबालिग भाई ने 7 वर्षीय चचेरी बहन को बनाया कई बार हवस का शिकार

Edited By: विजय शर्मा
अपडेटेड: 5 months ago IST

जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में भाई-बहन के रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है।  मामले में एक 17 वर्षीय आरोपी नाबालिग भाई ने अपनी 7 वर्षीय चचेरी बहन को होमवर्क व खिलने के बहाने कई बार हवस का शिकार बनाया गया है। जानकारी के अनुसार सुंदरनगर उपमंडल में पिछले कई महिनों से आरोपी नाबालिग अपनी चचेरी बहन से दुष्कर्म को अंजाम दे रहा था। बच्ची से लगातार दुष्कर्म किए जाने से जब उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी तो उसने महिला परिजन को मामले की जानकारी दी। वहीं परिजनों द्वारा बच्ची की जांच करने पर उसके शरीर के भागों पर चोट व जख्म के निशान देखकर होश उड़ गए। मामले में शुरुआत में पारिवारिक दबाव के चलते समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा था। 

इसके उपरांत मामले की जानकारी सुंदरनगर पुलिस थाना को दी गई, जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं नाबालिग पीड़िता का मेडिकल पुलिस ने मंडी अस्पताल में करवा दिया गया है।

सुंदरनगर पुलिस थाना के अंतर्गत एक नाबालिगा के साथ दुराचार व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376,506,452 व पौक्सो एक्ट की धारा 6 में प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
-गुरबचन सिंह डीएसपी सुंदरनगर।

Loading...

loading...

अन्य ख़बरें