Loading...

हिमाचल: 5 साल की बच्ची से नाबालिग़ लड़के ने किया दुष्कर्म

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 2 weeks ago IST

हमीरपुर के बडसर उपमंडल में एक प्रवासी परिवार की बच्ची से नाबालिग़ लड़के द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के वक़्त बच्ची के माँ-बाप दिहाड़ी लगाने गए हुए थे। पीड़ित बच्ची की उम्र 5 वर्ष है, जबकि आरोपी लड़का भी नाबालिग़ (16) है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद धारा 376, 506 आईपीसी व धारा 4 पोक्सो अधिनियम 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

शिकायत पत्र में प्रवासी बच्ची की माँ ने बताया कि वह दिहाड़ी मजदूरी का काम करती है व पति भी दिहाड़ी मजदूरी ही करते है। वह करीब 7-8 वर्ष पहले अपने गांव से काम करने के लिए हमीरपुर आए थे। महिला ने बताया कि बुधवार को उसके निजी मोबाईल फोन पर बेटी ने पड़ोसी के फोन से कॉल की और बताया कि बेटी के साथ पडोसी लड़के ने गलत काम किया है। इस पर महिला व उसका पति दोनों तुरंत काम बंद करके घर चले गए। परिजन बेटी को अस्पताल ले आए।

पीड़ित बच्ची ने बताया कि स्कूल से आने के बाद वह अपने घर में खेल रही थी। उसके बाद पडोसी लड़का वहां आया और उसके साथ गलत काम किया। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाया गया है। आरोपी को भी हिरासत में लेकर बाल अदालत में पेश किया जा रहा है।मामले की छानबीन की जा रही है।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें