Loading...

सिविल अस्पताल के शौचालय में नवजात बच्ची को फैंक फरार हुई मां

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 weeks ago IST

सिविल अस्पताल रोहड़ू में बुधवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब अस्पताल कर्मियों ने अस्पताल परिसर में एक नवजात बच्ची का शव पड़ा देखा। अस्पताल की धरातल मंजिल पर बने शौचालय की खिड़की से बाहर फेंक गए इस शव की जानकारी मिलते ही डीएसपी रोहडू सुनील नेगी ने मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह किसी अज्ञात महिला ने सिविल अस्पताल रोहडू के शौचालय में बच्ची को जन्म दिया। अपने घिनोनी हरकत को छुपाने के लिए उसने नवजात को शौचालय की खिड़की से बाहर फैंक दिया। इसकी वजह से नवजात की मौत हो गई। इस घिनोनी हरकत को अंजाम देकर महिला दबे पांव अस्पताल से बाहर निकल गई। सुबह करीब छह बजे जब अस्पताल कर्मियों ने परिसर में नवजात बच्ची का शव पड़ा देखा तो पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद डीएसपी रोहडू सुनील नेगी ने मौके पर पहुंच कर अस्पताल का रिकार्ड जांचा, लेकिन अस्पताल में कोई भी ऐसी गर्भवती महिला दाखिल नहीं है या इलाज के लिए नहीं आई, जिसने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया हो।

पुलिस ने अस्पताल में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग को खंगाल कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जिससे बच्ची को जन्म देकर उसकी हत्या करने वाली कलयुगी मां तक पहुंचने की संभावनाएं जताई जा रही है। डीएसपी रोहडू सुनील नेगी ने बताया कि पुलिस हर पहलू को ध्यान में रख कर तेजी के साथ मामले की तफ्तीश कर रही है। उन्होंने बताया कि नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया गया है।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें