Loading...

हिमाचल: नशे में धुत्त चार लड़कों ने नाबालिग से होटल में किया दुष्कर्म का प्रयास

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 weeks ago IST

पुलिस थाना धर्मपुर में एक नाबालिग लड़की ने चार लड़कों पर उसके साथ जबरदस्ती करने की शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में लड़की ने बताया कि यह युवक धोखे से उसे एक होटल में ले गए और वहां शराब के नशे में उससे शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगे। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने चारों लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस के अनुसार लड़की यमुनानगर हरियाणा की रहने वाली है और पिछले एक सप्ताह से पिंजौर में किसी परिचित महिला के पास रह रही है। नाबालिग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कि उसे पिंजौर से चार लड़के गाड़ी में बैठाकर धर्मपुर स्थित एक होटल में ले आए। जहां इन चारों ने शराब के नशे में उससे शारीरिक संबंध बनाने के प्रयास किए। उसने बताया कि 24 सितंबर को वह परिचित महिला के क्वार्टर से फ्रूट लेने के लिए मार्केट जा रही थी।

इसी दौरान उसके एक दोस्त ने फोन पर मार्केट में जाने के लिए उसके दोस्तों के साथ बैन में बैठकर जाने की बात कही। वह दोस्त की बात मान गई और उसके दोस्तों के साथ वैन में बैठ गई। वह पीड़िता को कहने लगे कि दो तीन घंटे में वे इसे वापस छोड़ देंगे, मगर वह इसे सीधे अपने साथ धर्मपुर के एक होटल में ले आए जहां दो कमरे लेकर उन चारों ने इसे अपने साथ रखा। काफी देर रात तक वह चारों शराब पीते रहे। काफी रात होने पर एक लड़का उस कमरे से दूसरे कमरे में चला गया था। बाद में इसके साथ एक लड़का बेड पर आकर सो गया। हनी और ओम भी दूसरे कमरे में चले गए थे। अभी इसके साथ बेड पर लेटा लड़का सो ही रहा था तो हनी ने दरवाजा खटकाया। इसने कुण्डी खोली तो हनी ने अन्दर आकर दरवाजा बंद कर दिया और अपने कपड़े खोल कर इसको पकड़ने लगा और इसके साथ जबरदस्ती करने लगा यह उसके हाथ से छूटकर दरवाजा खोलकर बाहर भाग गई। यह दूसरे कमरे में ओम वगैरह के पास गई वो भी जागे हुए थे मगर हनी वहां भी आ गया।

इसकी किसी ने मदद न की तो यह रूम की खिड़की खोलकर बाहर छज्जे पर उतर गई तो वहां से इसका पांव फिसल गया यह नीचे गली में गिर गई इसके चिल्लाने पर वहां कुछ लोग जाग गए थे जो इसे गली से निकालकर बाहर लाए। उन चारों ने इसको झूठ बोलकर जबरदस्ती गुरूकृपा होटल में लाया और इसके साथ शारिरिक सम्बंध बनाने की कोशिश की। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी परवाणू योगेश रोलटा ने कहा कि नाबालिग की शिकायत पर थाना धर्मपुर में धारा 363, 376, 511, 34 आईपीसी व 04 पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। जिसमें धर्मपुर पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें