Loading...

पिछले 28 दिनों से हिमाचल में लाड़ले की तलाश में घूम रहा परिवार, करें मदद

Edited By: विजय शर्मा
अपडेटेड: 3 months ago IST

पिछले 28 दिनों से उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद की तहसील ठाकुरद्वारा के गांव शरीफनगर से गायब हुए एक 16 वर्षीय नाबालिग मोहम्मद अमन की तलाश को परिजन दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। अपनेबेटे को ढूंढने के लिए पिता मोहम्मद अहमद अपने भाई नीम शेखर व अन्य परिजन पिछले 24 दिनों से हिमाचल प्रदेश में जगह-जगह भटक रहे हैं। लेकिन अभी तक मोहम्मद अमन के बारे में किसी भी प्रकार की कोई जानकारी को लेकरउनके हाथ खाली हैं। शुक्रवार को पीड़ित परिवार अपनेबच्चे को ढूढते ढूढेते मंडी जिला के सुंदरनगर पहुचा जहा पर बच्चे की ढूढने काप्रयास किया लेकिन बच्चे का कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा।

चाचा नईम शेखर ने बयां की दर्द भरी दास्तां
गुमशुदा नाबालिग मोहम्मद अमन के चाचा नईमम शेखर ने कहा कि उनका भतीजा पिछले 28 दिनों से अपने घर गांव शरीफ नगर जिलामुरादाबाद उत्तर प्रदेश से अचानक लापता हो गया है। उन्होंने कहा कि इस गुमशुदगी की घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के पुलिस थाना ठाकुरद्वारा में 24 अगस्त को प्राथमिकी भी दर्ज करवाई गई है।उन्होंने कहा कि लापता नाबालिग मोहम्मद अमन कर्नाटक प्रदेश के जिला बीदर के स्कूलमें पढ़ाई करता है। उन्होंने कहा कि मोहम्मद अमन के 2 भाई व एक बहन हैं। नीम शेखर ने कहा कि लापता मोहम्मद अमन दिमागी तौर पर पूर्णरूप से ठीक है।

27 अगस्त कोआई थी शिमला की लोकेशन 
नईम शेखर ने कहा कि लापता मोहम्मद अमन के मोबाइल फोन की अंतिम लोकेशन 27 अगस्त को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के अंतरराज्यीय बस स्टैंड की ट्रेसकी गई है। उन्होंने कहा कि इसके बाद लापता का मोबाइल फोन लगातार बंद आ रहा है। उन्होंनेकहा कि इस लोकेशन के आधार पर पिछले 24 दिनों से वह लापता नाबालिग के पिता व अन्य परिजनों सहित जगह-जगह तलाश कर रहेहैं।लापता की कोई भी सूचना मिलने परइन नंबरों पर करें काल लापतानाबालिग मोहम्मद अमन के पिता मोहम्मद अहमद व चाचा नईम शेखर ने प्रदेश के तमाम लोगोंसे मोहम्मद अमन को ढूंढने में उनकी सहायता करने की फरियाद लगाई है। मोहम्मद अमन केबारे में कोई भी सूचना मिलने पर उसके परिजनों को फोन नंबर- 82686-74501,90274-40662 व 97603-43031 पर काल कर सकते हैं।  

Subscribe Our Channel for latest News:

loading...

Loading...

Loading...

अन्य ख़बरें