Loading...

मणिमहेश यात्रा पर आई महिला श्रद्धालु को लोगों ने बच्चा चोर समझकर पीटा, वीडियो वायरल

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 2 months ago IST

चंबा जिले के चुराह में लोगों ने एक महिला को बच्चा चोर समझकर उसकी पिटाई कर दी। इतना ही नहीं लोगों ने महिला की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है। वहीं जब मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तब छानबीन के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि उक्त महिला बच्चा चोर नहीं बल्कि एक प्रवासी महिला है, जो महाराष्ट्र के नागपुर की रहने वाली है। बताया गया कि वो मणिमहेश यात्रा करने हिमाचल प्रदेश आई हुई थी। जहां पर लोगों ने उसे रास्ता बताते हुए तीसा की तरफ भेज दिया और वह रास्ता भटक गई।

वहीं जब चुराह में वह एक बच्चे को मिठाई दे रही थी। तब लोगों ने उसे बच्चे के साथ घुलता मिलता देखा तो उन्हें शक हुआ कि यह बच्चा चोर है और उसकी पिटाई कर डाली। बात में पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस से संपर्क साधकर उसकी पहचान की पुष्टि की है। महिला को चंबा से पठानकोट के लिए भेज दिया गया है, जहां से उसे वापस नागपुर भेजा जाएगा। बताया गया कि लोगों द्वारा की गई मारपीट के दौरान महिला को चोटें भी आई हैं, जिसके कारण से वह डरी हुई है।

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला लोगों को वीडियो में बार-बार यही कहती दिखी कि उसे छोड़ दो वह इस इलाके को छोड़कर चली जाएगी। लेकिन लोग महिला से मारपीट करते रहे। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सलूणी रामकरन ने बताया कि चिल्ली में लोगों ने एक महिला को बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया। इसके साथ ही उसके साथ मारपीट कर दी। पूछताछ करने पर महिला बच्चा चोर नहीं एक मणिमहेश श्रद्धालु पाई गई। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह अफवाहों में आकर किसी बेकसूर से मारपीट न करें।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें