Loading...

पंचायत घर चुंबन कांड मामला: उपायुक्त से मिल महिला पंच और प्रधान को बर्खास्त करने की माँग

Edited By: रजनीश शर्मा
अपडेटेड: 3 weeks ago IST

पंचायत घर में चुंबन कांड में फँसे प्रधान व महिला पंच को पद से हटाने के लिए लोग लामबंद हो गये हैं। सोमवार को सम्बंधित पंचायत की महिलायें जिला मुख्यालय हमीरपुर पहुँची और उपायुक्त को इस बारे ज्ञापन सौंप न्याय के मंदिर की मर्यादा तोड़ने वाले पंचायत प्रतिनिधियों को बर्खास्त करने की माँग की है। वहीं उपायुक्त ने भी प्रतिनिधिमंडल को क़ानून के तहत कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

ग़ौरतलब है कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर हमीरपुर जिला के भोरंज उपमंडल की एक पंचायत प्रधान और महिला पंच के बीच चुम्बन दृश्य का वायरल हुआ था । समाचार पत्रों में भी इस कांड की ख़ूब चर्चा रही । पंचायत घर के अंदर न्याय के मंदिर में हुईं इन अश्लील हरकतों को लेकर लोगों में पंचायत प्रधान के ख़िलाफ़ ख़ासा रोष था ।

प्रधान द्वारा की गयी इस ओछि हरकत को लेकर सम्बन्धित पंचायत के नरेश कुमार , पुष्पा देवी , निर्मला देवी , प्रताप सिंह , वंदना कुमारी , बद्री प्रसाद, आशा देवी , संतोष कुमार इत्यादि ने उपायुक्त हमीरपुर से मिल अश्लील चुम्बन कांड में शामिल सभी पंचायत प्रतिनिधियों को उनके पदों से हटाने की माँग की है। इन लोगों का कहना है कि पंचायत प्रधान व महिला पंच की अश्लील हरकतों से समाज में ग़लत संदेश गया है।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें