Loading...

टुकड़ों में मिली लापता बच्ची, दुष्कर्म के बाद दी दर्दनाक मौत

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 months ago IST

उत्तराखंड के कोटद्वार में एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने हर किसी को झकझोर दिया। कथित हैवानों ने बच्ची से दुष्कर्म किया और उसका शव झाड़ियों में फेंक दिया। कोटद्वार में लापता 10 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मृतका के शव को कुत्तों और सुअरों ने नोच डाला। कथित आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास से उसके अंगों को एकत्र किया। मामले में पुलिस ने नेपाली मूल के दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। 

कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि नगर निगम के एक वार्ड से गत पांच अगस्त की शाम को दुकान में सामान लेने गई कक्षा पांच की छात्रा लापता हो गई थी। मामले में मंगलवार को परिजनों की ओर से कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर बच्ची की खोजबीन के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उसमें एक युवक बच्ची को ले जाते हुए दिखाई दिया। शक होने पर पुलिस ने भोजनमाता के बताए हुलिए के आधार पर मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक आरोपी पदम (28) पुत्र कालू राम को गाड़ीघाट तिराहे से गिरफ्तार किया।

आरोपी से सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने बच्ची से दुष्कर्म कर उसका गला घोंटकर हत्या करने की बात कबूली और अपने साथी का नाम बताया। पुलिस ने दूसरे आरोपी अशोक (31) पुत्र सूरत को भी गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर रेलवे स्टेशन के समीप झाड़ियों से बच्ची के शव को बरामद किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या, दुष्कर्म और पोक्सो की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें