Loading...

दर्दनाक हादसा: गहरी खाई में गिरी कार, चालक की मौके पर मौत

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 4 months ago IST

रामपुर बुशहर झाकड़ी थाना के अंतर्गत ज्यूरी के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि खाई इतनी खतरनाक थी कि पुलिस को शव को बाहर निकालने के लिए आईटीबीपी की मदद लेनी पड़ी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ज्यूरी के समीप बुधवार को नेशनल हाईवे पांच पर किन्नौर से रामपुर की ओर जा रही ऑल्टो कार नंबर एचपी 25 सी 0723 अनियंत्रित हो कर गहरी खाई में जा गिरी।
किसी व्यक्ति ने फोन पर इस हादसे की जानकारी पुलिस चौकी ज्यूरी को दी। सूचना मिलते ही ज्यूरी चौकी से पुलिस का दल हेड कांस्टेबल मनोज कुमार की अगुवाई में घटना स्थल की ओर रवाना हुआ। ऑल्टो कार को सतलुज नदी के करीब गहरी खाई में गिरी देख पुलिस ने ज्यूरी स्थित आईटीबीपी की 43वीं बटालियन से रेस्क्यू के लिए मदद मांगी।

आईटीबीपी ने सहायक कमांडेंट धवल जोशी और सब इंस्पेक्टर संत राम नेगी की अगुवाई में करीब 30 जवानों की एक टुकड़ी रेस्क्यू को भेजी गई। पुलिस और आईटीबीपी के जवानों ने पूरे क्षेत्र में सर्च किया तो उन्हें एक व्यक्ति की लाश मिली, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद करीब सौ मीटर गहरी खाई से बाहर निकाला गया। मृतक की पहचान गाड़ी चालक महेंद्र सिंह, गांव पांगी, जिला किन्नौर के रूप में हुई है। पुलिस ने ज्यूरी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है और हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Subscribe Our Channel for latest News:

loading...

Loading...

Loading...

अन्य ख़बरें