Loading...

स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित

Edited By: सुरिन्द्र सिंह सोनी,नालागढ़
अपडेटेड: 4 months ago IST

नालागढ़ का उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह नालागढ़ के पुराने राजकीय छात्र वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के मैदान में आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी उपमंडलाधिकारी नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने मंगलवार को नालागढ़ में स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों के संबंध में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी। 

प्रशांत देष्टा ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। समारोह में पुलिस, होमगार्ड, एनसीसी तथा स्काउट एंड गाईड द्वारा भव्य मार्च पास्ट प्रस्तुत किया जाएगा।उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मानित भी किया जाएगा। उन्होंने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को इस कार्यक्रम में उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं। 

प्रशांत देष्टा ने स्थानीय लोगों से भी इस राष्ट्रीय पर्व में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होने की अपील की है। बैठक में नगर परिषद नालागढ़ की अध्यक्ष नीरू शर्मा, नायब तहसीलदार आशा राम, उपमंडल आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी डाॅ. राजेश शर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित  थे।

Subscribe Our Channel for latest News:

loading...

Loading...

Loading...

अन्य ख़बरें