Loading...

पी.डब्ल्यु.डी. में अपनी डफली-अपना राग की स्थिति : राणा

Edited By: रजनीश शर्मा
अपडेटेड: 3 weeks ago IST

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि पी.डब्ल्यु.डी. मंडल हमीरपुर में एक अधिकारी द्वारा अपनी जुंडली को खुश करने के लिए बरती जा रही अनियमितताएं थमने का नाम नहीं ले रही है तथा अब अखबारों की सुर्खियां भी बन रही हैं। फिर भी भाजपा नेता इस अधिकारी को बचाने में लगे हुए हैं तथा जयराम सरकार में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने में लगे हुए हैं। 

जारी प्रैस विज्ञप्ति में राजेंद्र राणा ने कहा कि इस अधिकारी की सरपरस्ती में टेंडर अवार्ड होने से पहले ही इसकी जुंडली के लोग मटीरियल कंकरीट बगैरह संबंधित कार्य स्थल पर फिंकवा रहे हैं। ऐसी तानाशाही व धक्केशाही वाले काम किसी की शह पर ही मुमकिन हो सकते हैं। उन्होंने भाजपा नेताओं से भी सवाल किया कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है कि काम अवार्ड होने से पहले ही वहां पर सामग्री आदि फिंकवाकर तैयारियां शुरू कर दी जाएं। अगर ऐसा नहीं है तो अधिकारी के प्रवक्ता बने भाजपा नेता इस पर अपनी स्थिति साफ करें। 

उन्होंने कहा कि टेंडर फार्म भी एक विशेष जुंडली को दिए जा रहे हैं तथा अपनी डफली-अपना राग वाली स्थिति बन गई है। राजेंद्र राणा ने हैरानी जताई कि ऐसी कारगुजारियों के बावजूद प्रदेश सरकार ऐसे अधिकारियों की ओर से अपने कान में अंगुली डालकर बैठी है तो विभाग के उच्चाधिकारी ने भी आंखों पर पट्टी बांध रखी है । राजेंद्र राणा ने कहा कि स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ अपनी ही सरकार में सोतेलों जैसा व्यवहार हो रहा है जिसकी खीज ये नेता सरकार पर तो उतार नहीं सकते तो अधिकारियों को डरा-धमका कर अपने और अपने चहेतों के काम करवा रहे हैं तथा विपक्षी नेताओं पर बयानबाजी कर सरकार की ओर से अपनाई जा रही उपेक्षा का गुस्सा उतार रहे हैं, ताकि लोगों के बीच राजनीतिक रोटियां सेंककर अपना उल्लू सीधा करते रहें। 

उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें चुनकर विधानसभा भेजा है तो उनका कर्तव्य है कि जिला व क्षेत्र में जो गलत हो रहा है उसके प्रति अपनी आवाज उठाएं और लोगों से जुड़े मामलों को सरकार के समक्ष रखें।

Subscribe Our Channel for latest News:

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें