Loading...

कमरे से आ रही थी बदबू, खोला तो मिला गला-सड़ा शव, पुलिस जांच में जुटी

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 4 weeks ago IST

बिलासपुर के अंतर्गत पड़ते उपमड़ल घुमारवी के तहत पड़ने वाली पंचायत हटबाड़ के गांव देहरा टाड़ा मे घर के अंदर बंद कमरे में एक गली सड़ी लाश बरामद हुई है। मृतक की पहचान हेमराज (47) पुत्र सुखिया राम निवासी गांव देहरा घुमारवीं के रूप में हुई है। मृतक घर में अकेला रहता था और उसकी पत्नी अपने दो बच्चों सहित मायके में रहती है। मृतक का एक भाई भी है जो मानसिक रूप से बीमार है। मौते के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर शव को कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार घटना का पता उस समय चला जब लोगों को घर के पास से बदबू आने लगी। साथ ही घर भी कई दिनों से बंद पड़ा था। इसपर लोगों को कुछ संदेह हुआ और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो लाश का पता तब चला जब घर के अंदर से बदबू आ रही थी, तो पड़ोस के ही लोगों ने इसकी सूचना थाना घुमारवी को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को खोला तो अंदर गली सड़ी लाश पड़ी हुई थी जिससे कीड़े निकल रहे थे।मृतक घर में अकेला रहता था तथा इसकी  पत्नी अपने बच्चों सहित( बेटा व बेटी) मायके में रहती थी तथा मृतक एक भाई मानसिक रोगी है ।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि एक गली सड़ी अवस्था में लाश बरामद हुई है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

Subscribe Our Channel for latest News:

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें