Loading...

हमीरपुरः पूर्व सैनिक ने लग्जरी गाड़ी के चक्कर में गवाए 14 लाख

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 5 months ago IST

हमीरपुर जिला के बड़सर के चंबेह गांव का एक पूर्व सैनिक ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गया है। ठगों ने पूर्व सैनिक को लग्जरी गाड़ी देने के लालच से ऑनलाइन 14.62 लाख रुपए ठग लिए हैं। जानकारी के अनुसार उन्होंने एक ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली कंपनी से मोबाइल का आर्डर दिया था, लेकिन किन्हीं कारणों से मोबाइल वापस कर दिया। इसके बाद उनको अनजान मोबाइल नंबर से फोन आया कि आपका नंबर हमारी कंपनी की तरफ से लक्की ड्रॉ में विजेता के रूप में घोषित हुआ है। इनाम के तौर पर आपको 12 लाख रुपए या स्कॉर्पियो गाड़ी दी जाएगी।

लग्जरी गाड़ी इनाम में निकलने की जानकारी मिलते ही इनाम देने वाले शख्स ने उन्हें पहले रजिस्ट्रेशन फीस के तौर पर 5500 रुपए जमा करवाने को कहा। रजिस्ट्रेशन फीस के बाद टैक्स, इंश्योरेंस और अन्य कई प्रकार की बातों में उलझाकर कुल 14,62,300 रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर करवा लिए, लेकिन लग्जरी गाड़ी नहीं दी। पिछले कई महीनों से आस लगाए बैठे बाप-बेटे को जब लग्जरी गाड़ी नहीं मिली तो उन्हें अपने साथ ठगी होने का अहसास हुआ। इसके बाद वे शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन बड़सर पहुंचे।

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन के अनुसार ऑनलाइन ठगी की शिकायत पुलिस के पास आई है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम रवाना कर दी है और जल्द आरोपी सलाखों के पीछे होगा। बड़सर पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन आरंभ कर दी है। 

Subscribe Our Channel for latest News:

loading...

Loading...

Loading...

अन्य ख़बरें