Loading...

संपत्ति के लिए मां ने बेटी को मार डाला, दामाद के साथ मिलकर रची थी साजिश

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: a month ago IST

ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक मां को अपनी बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. रिश्तों को तार-तार कर देने वाली इस वारदात के पीछे की वजह बेटी के नाम से दो मकान और उसके खाते में आए चालीस लाख रुपये बनी. मां ने इस हत्या की साजिश अपने दामाद के साथ मिलकर रची थी. पुलिस को 10 जुलाई को खबर मिली थी कि एक महिला की लाठी- डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जांच में पुलिस को पता लगा कि मृतक महिला के पति की कुछ समय पहले मौत हो चुकी थी, जिसके बाद उसके बैंक खाते में चालीस लाख रुपये आए थे. इसके अलावा महिला के नाम पर दो मकान भी थे.

इस दौरान पुलिस को ये भी पता लगा कि पीड़ित महिला अपनी दूसरी शादी करना चाह रही थी, लेकिन उसकी अपनी मां नहीं चाहती थी कि उसकी बेटी दूसरी शादी करे. पुलिस को जांच में पता लगा कि कहीं ना कहीं इस हत्या के पीछे सम्पत्ति विवाद है. इसके बाद पुलिस ने महिला के घरवालों और रिश्तेदारों से पूछताछ शुरू की, तो पुलिस का सीधा शक मृतक महिला के बहनोई और उसकी मां पर गया, क्योंकि ये लोग पूछताछ में हर बार अपना बयान बदल रहे थे.

शक होने पर पुलिस ने जब दोनों (मां-दामाद) से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल लिया. हत्या की वजह उनलोगों ने पूरी संपत्ति हाथ से निकल जाने का डर बताया. पीड़ित महिला की मां ने बताया कि जब उसे पता लगा कि उसकी बेटी दूसरी शादी करना चाह रही है, तो उसे लगा कि शादी के साथ जो दो मकान उसकी बेटी के नाम है और चालीस लाख कैश जो आए जो वो हाथ से न निकल जाए. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल डंडा सहित कातिलों के खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं.

Subscribe Our Channel for latest News:

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें