Loading...

बेटे को कमरे में सोए छोड़ पड़ोसियों की छत से फंदा लगाकर झूली महिला

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 5 months ago IST

पुलिस थाना डलहौजी के तहत विद्या कॉटेज में एक महिला ने पड़ोसियों की छत पर लोहे के सरिया से फंदा लगाकर जान दे दी है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और कार्रवाई शुरू कर दी। मृतक महिला की पहचान सुनीता देवी पत्नी सुबीर कुमार निवासी विद्या कॉटेज डलहौजी के रूप में हुई।

मिली जानकारी के अनुसार के अनुसार महिला शनिवार रात करीब दस बजे अपने कमरे सोने गई थी। इसी दौरान रात करीब 11 बजे महिला का बेटा अमित कुमार जालंधर से आया और उसी कमरे में सो गया। सुबह करीब छह बजे जब अमित कुमार की आंख खुली तो उसकी माँ कमरे में नही थी। अमित ने अपनी मां की तलाश शुरू की कुछ देर बाद अमित ने पाया कि उसकी माँ अपने पड़ोसियों की छत से फैली सरिया के साथ लटक रही थी। अमित जोर-जोर से रोने लगा। अमित की आवाज सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पुलिस दल विद्या कॉटेज डलहौजी पहुंचा। पुलिस को सुनीता देवी पत्नी सुबीर कुमार निवासी विद्या कॉटेज डलहौजी का शव उसके घर में एक कंबल के साथ मिला। मौके पर उनके पति सुबीर कुमार और अन्य पड़ोसियों के साथ महिला का बेटा अमित कुमार भी मौजूद था। परिजनों के अनुसार इस घटना पर किसी तरह का शक जाहिर न करने पर पुलिस थाना डलहौजी में भारतीय दंड प्रक्रिया सहिंता की धारा 174 के अंतर्गत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Subscribe Our Channel for latest News:

loading...

Loading...

Loading...

अन्य ख़बरें