Loading...

महिला ने की दो मनचलों की सरेआम छित्तर परेड, सोशल मी‍डिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 2 months ago IST

मंडी बस स्टैंड पर एक महिला द्वारा दो मनचले पुरुषों की धुनाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में महिला बारी-बारी से दो पुरुषों को थप्पड़ जड़ रही है। वीडियो कब का है और किसने इसे बनाया है इसकी कोई जानकारी नहीं है। न तो बस अड्डा प्रबंधन को इस बारे में कोई जानकारी है और न ही पुलिस को। वीडियो में एक पुरूष कह रहा है कि मैंने क्या किया। वीडियो के ऑडियो से प्रतीत हो रहा है कि दोनों पुरूष महिला का पीछा कर रहे थे।

वीडियो के ऑडियो से प्रतीत हो रहा है कि दोनों पुरूष महिला का पीछा कर रहे थे। महिला ने हिम्मत दिखाते हुए रास्ते में चुपचाप चली रही, लेकिन बस स्टैंड में पहुंचते ही पुरूषों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और पीछा करने का कारण जानना चाहा।

वीडियो में महिला चिल्ला रही है कि मेरे पीछे क्यों दौड़ रहे हो? इस बीच एक व्यक्ति महिला को थाने का नंबर मिलाने की बात भी कह रहा है। इस हंगामे के चलते बस स्टैंड में जाम लग गया। थप्पड़ पड़ने पर एक पुरूष महिला से कह रहा है कि सभी लोग देख रहे हैं। हीं, इस दौरान एक व्यक्ति कहता है कि उक्त महिला मेरी पत्नी है, लेकिन महिला कह रही है कि ये मेरा पति नहीं है. ये घटना कब की है फिलहाल ये भी पता नहीं चल पाया है.वीडियो में महिला के अधिक भड़कने पर दोनों व्यक्ति मौके से फरार हो गए. वीडियो में महिला की हिम्‍मत की सभी सराहना कर रहे हैं. हालांकि ये अभी साफ नहीं हो पाया है कि वीडियो में दिख रही महिला व पुरूष का आपस में क्या रिश्ता है. एसएचओ सदर विनोद ठाकुर ने बताया कि इस तरह का कोई मामला सदर थाना में रिपोर्ट नहीं हुआ है. यदि शिकायत मिलती है तो कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. 

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें