Loading...

स्वारघाट में जाली करेंसी के साथ धरा एक युवक

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 4 months ago IST

स्वारघाट में एसयूआई की टीम ने नाके के दौरान पंजाब के युवक से 6400 रुपये की जाली करेंसी पकड़ी है। जानकारी के अनुसार पंजाब के जिला कपूरथला के गांव व डाकघर रानीपुरा तहसील फगवाड़ा का युवक कुलदीप कुमार (30) पुत्र सुखदेव को जाली करेंसी का उपयोग करने के आरोप में हिमाचल पुलिस की एसआईयू टीम ने स्वारघाट से दबोचा। शुक्रवार को उक्त आरोपी कुलदीप कुमार मां नयनादेवी के दर्शनों के लिए आया हुआ था लेकिन रास्ता भूल जाने के वजह से युवक अपनी नई स्कूटी पर मनाली की तरफ स्वारघाट से आगे गंभर पुल के पास पहुंच गया।

उसने यहां एक दुकान में 500 का जाली नोट चलाने की मंशा से कोल्ड ड्रिंक्स व नमकीन ले ली। उसके बाद उसे 450 रुपये के असली नोट वापस जेब में आ गए। इससे पहले उक्त युवक ने पंजाब के रोपड़ में भी किसी दुकान में 500 का जाली नोट चलाने के लिए कोल्ड ड्रिंक्स ली थी।यहां भी उसका 500 का नकली नोट चल पड़ा था। एसआईयू टीम ने मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर स्वारघाट से कुछ दूर आगे बिलासपुर की तरफ बनेर स्थान में शुक्रवार रात को नाकाबंदी की हुई थी।

मुख्य आरक्षी अनिल कुमार व कांस्टेबल राजेश कुमार ने स्कूटी की तलाशी ली तो डिग्गी में से 6400 रुपये के 500 व 200 के नोट छुपा रखे थे। जांच के दौरान युवक से 500 रुपये 10 नोट तथा 200 रुपये के 7 नोट पाए गए। थाना प्रभारी स्वारघाट सब इंस्पेक्टर बलवीर सिंह ने उक्त मामले में पुष्टि की है।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें