Loading...

रात को घर में मां के साथ सो रही नाबालिग लड़की का जबरन अपहरण, आरोपियों की तलाश जारी

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 months ago IST

उपमंडल इंदौरा के एक गांव से नाबालिग लड़की के जबरन अपहरण का मामला सामने आया है। नाबालिग में मां ने पहले इस बारे में पंचायत और फिर पुलिस थाना इंदौरा में शिकायत की है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि की है। 

शिकायतकर्ता के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने उस समय युवती का अपहरण किया जब वह अपनी मां के साथ सो रही थी और जब पीड़िता की मां ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने न केवल उससे मारपीट की बल्कि उसे कमरे में बंद कर बाहर से दरवाजा बंद कर गए। लड़की के भाई ने फोन पर पड़ोसियों दरवाजा बंद करने की सूचना दी। लड़की मां ने इस बारे पंचायत को बताया और पंचायत के माध्यम से छह जून को इस बारे पुलिस को शिकायत पत्र दिया। जिस पर छानबीन करने के बाद पुलिस ने शनिवार शाम मुकदमा दर्ज किया है।

हिला की शिकायत पर पुलिस ने नजीरो पत्नी कालूद्दीन, कालूद्दीन पुत्र गामू, गुलाबद्दीन और उसके चार भाइयों क्रमश: शफी, कालूदीन, काशू और गामू सभी पुत्र यासीन, निवासी गांव जोलणा सिहुंता, जिला चंबा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं अभी तक अपहृत लड़की और आरोपियों का कोई सुराग पुलिस को नहीं लग पाया है।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें