Loading...

युवक ने हीरो बन बचाई तीसरी मंजिल में दम घुटने से बेहोश हुई दो युवतियों की जान

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 7 months ago IST

मंडी शहर के जेलरोड़ वार्ड में एक तीन मंजिला मकान में आग लग गई। तीसरी मंजिल पर दो युवतियां सो रही थीं और आग के धुएं से दोनों बेहोश हो गई। एक युवक बहादुरी दिखाते हुए किसी तरह वहां तक पहुंचा और किसी फिल्मी हीरो की तरह दोनों युवतियों की जान बचा ली। घटना बीती रात करीब दस बजे की है।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के जेल रोड़ वार्ड में कुसुम थिएटर के पास एक तीन मंजिला मकान में अचानक आग लग गई। सबसे पहले आग धरातल पर मौजूद ब्यूटी पार्लर में लगी और देखते ही देखते पूरा मकान आग की चपेट में आ गया। ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली दो युवतियां इसी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर सो रही थी। दूसरी मंजिला पर मौजूद मकान का परिवार तो जैसे तैसे बाहर निकल आया लेकिन यह युवतियां वहीं पर फंसी रह गई। उपरी मंजिल तक धुआं इतना अधिक फैल गया कि दोनों युवतियां बेहोश हो गई। कुछ युवकों ने तीसरी मंजिल तक जाने का प्रयास किया। घनश्याम नामक युवक अपने अन्य साथियों की मदद से तीसरी मंजिल तक पहुंचा और पीछे वाले रास्ते से दोनों युवतियों को सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बाद इन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पर अब इनका इलाज चल रहा है।

एसएचओ विनोद कुमार ठाकुर अपनी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे और आग बुझाने में मदद की। अग्निशमन कर्मचारियों ने भी आसपास के घरों को खाली कर मकान को पूरा जलने से बचा लिया और आग पर काबू पाया। इसके साथ ही देर रात खलियार के एक जंगल में भी आग लग गई जोकि रिहायशी इलाके की तरफ बढ़ गई। जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें