Loading...

फिल्मी निकली व्यापारी की किडनेपिंग मामला, असल में युवती का किया था रेप, गिरफ्तार

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 6 months ago IST

हरियाणा के व्यापारी के कथित अपहरण के बाद अपहरणकत्र्ताओं की सड़क दुर्घटना के बाद पकड़े जाने के सनसनीखेज मामले में नया मोड़ आया है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर माजरा पुलिस ने अपहरण का कथित तौर पर शिकार हुए व्यापारी विनोद गर्ग को चंडीगढ़ की एक लड़की के बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार बलात्कार के मामले को दबाने के लिए आरोपी विनोद गर्ग ने अपने घर से साढ़े 5 लाख रुपए मंगवाए थे जबकि आरोपी के परिजनों ने हरियाणा पुलिस को सूचना दी कि विनोद गर्ग का अपहरण हुआ है और साढ़े 5 लाख रुपए फिरौती मांगी जा रही है। इस बीच हरियाणा पुलिस ने जाल बिछाया और कथित अपहरणकत्र्ताओं का पीछा किया। इस दौरान लड़की पक्ष और आरोपी सूरजपुर में दुर्घटना के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उधर मामले की जांच आगे बढ़ी तो कई हैरतअंगेज खुलासे हुए।

बताया यह भी जा रहा है कि व्यापारी युवती को नौकरी देने के बहाने पांवटा साहिब बुलाया था। होटल में दुराचार किया गया। बहरहाल हरियाणा व हिमाचल पुलिस अलग-अलग मामलों की जांच कर रही है, लेकिन घटना को लेकर सवाल भी उठ रहे हैं। आशंका जाहिर की जा रही है कि क्या क्षेत्र में कोई ऐसा गिरोह सक्रिय तो नहीं है, जो इस तरह से कारोबारियों को फांस लेता है। उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले पांवटा साहिब में इसी तरह के गिरोह का पर्दाफाश भी हो चुका है।

उधर एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि अपहरण के मामले को लेकर हरियाणा पुलिस ही जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस ने दुराचार का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें