Loading...

चलती कार में दुष्कर्म मामला: फूटने लगा जनाक्रोश-कांग्रेस ने भी किया प्रर्दशन

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 7 months ago IST

राजधानी में कॉलेज छात्रा से चलती कार में दुष्कर्म के मामले में कांग्रेस ने तीखे तेवर अपना लिए हैं। मंगलवार को रामपुर कांग्रेस ने मामला दर्ज करने में कोताही बरतने का आरोप लगाकर जमकर प्रदर्शन किया। इसमें शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य व रामपुर के विधायक नंदलाल शामिल हुए। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस ने एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भी प्रेषित किया। इसमें सरकार की बर्खास्तगी की मांग उठाई गई है। 

इस मामले को लेकर संत रविदास सभा सड़क पर उतर आई है। संत रविदास सभा के सदस्यों ने मंगलवार को डीसी ऑफिस के सामने धरना दिया। धरने के दौरान सभा के सदस्यों ने सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। संत रविदास सभा के अध्यक्ष कर्म चंद भाटिया ने कहा कि पुलिस शीघ्र आरोपियों को पकड़े, जिससे पीड़िता को न्याय मिल सके। उन्होंने सरकार पर लचर कानून व्यवस्था का आरोप लगाते हुए कहा कि इस तरह की घटना को अंजाम देने वालों के हौंसले बुलंद हो गए हैं। उन्हें कानून का डर नहीं है। तभी वह इस प्रकार की घटना को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने सरकार व पुलिस प्रशासन को चेताते हुए कहा कि सभा अभी सांकेतिक धरना दे रही है। अगर शीघ्र ही आरोपियों को पकड़ा नहीं गया तो वह उग्र प्रदर्शन करेंगे।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद शिमला जिला इकाई द्वारा ASP शिमला को ज्ञापन सौंपा जिसमें विद्यार्थी परिषद् ने प्रशासन के समक्ष मांग रखी कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाए और उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें