दिन दिहाड़े सात वर्षीय के अपहरण की गुत्थी सुलझी, पुलिस ने यहां से किया बरामद

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 10 months ago IST

पुलिस थाना बंगाणा के तहत लखरूंह में दिन दिहाड़े सात वर्षीय छात्रा के अपहरण मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने छात्रा को हरियाणा के जींद से बरामद कर लिया है। मां के आरोप के बाद पुलिस ने बेटी को पिता के पास से ही बरामद किया। बेटी को अगवा करने के आरोप में पुलिस ने पिता सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अगवा करने में पिता के साथ अन्य तीन कौन थे, इसके बारे पुलिस पिता से पूछताछ करेगी।

जानकारी के अनुसार लखरूहं निवासी तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा शनिवार को जसाणा स्कूल से वापस लौट रही थी, तो कार में सवार छात्रा के पिता सुरजीत ने जबरन उसे अपनी गाड़ी में बिठा अपहरण कर हरियाणा के जिंद ले गया। इसको लेकर छात्रा की माता रेखा ने पति सुरजीत के खिलाफ अगवा करने के आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी। बता दें कि सुरजीत व रेखा के बीच तलाक का मामला चला हुआ है। इसी बीच सुरजीत अपनी बेटी से मिलने के लिए स्कूल में भी आया, लेकिन स्कूल प्रबंधन की तरफ से बच्ची के साथ मिलने नहीं दिया गया। इसी बीच शनिवार को सुरजीत गाड़ी में सवार होकर आया और अपनी बेटी को अपने साथ ले गया। देर शाम तक जब छात्रा घर नहीं पहुंची, तो स्कूल से संपर्क किया और लखरूहं दुकानदार से पूछताछ किया। पूछताछ करने पर पता चला कि बेटी को कोई गाड़ी में अगवा कर ले गया।

टीम ने जाल बिछाते हुए हरियाणा में पहुंचकर बेटी को सही सलामत अपने कब्जे में लिया और पिता सुरजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर बंगाणा थाना ले आई। एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें