Loading...

राम स्वरूप का तीखा पलटवार, बोले- भिखारी हूं लेकिन दुराचारी और भ्रष्टाचारी नहीं

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 7 months ago IST

सांसद राम स्वरूप शर्मा का कहना है कि वह भिखारी हैं, लेकिन दुराचारी और भ्रष्टाचारी नहीं। कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के बयान का राम स्वरूप शर्मा ने तीखे जबाव के साथ पलटवार किया है। बता दें कि सोमवार को आश्रय शर्मा ने जोगिंद्रनगर में एक चुनावी सभा में कहा कि राम स्वरूप शर्मा भिखारियों की तरह सीएम और पीएम के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

 आश्रय शर्मा के इस बयान का राम स्वरूप शर्मा ने करारा जबाव दिया है। मंडी में उन्होंने कहा कि नेता भिखारी ही होता है और उसे भीख मांगने के लिए जनता के दरवाजे पर जाना पड़ता है। जनता ही नेताओं को चुनकर भेजती है लेकिन चुनने के बाद यदि कोई नेता दुराचारी या भ्रष्टाचारी बन जाए तो यह गलत बात होती है। इस बयान से उन्होंने आश्रय शर्मा और उनके दादा पर तीखा जुबानी हमला बोला।

 राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि मंडी में इस बार मुकाबला राष्ट्रवाद बनाम परिवारवाद का है। उन्होंने कहा कि देश भर की तरह मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता भी राष्ट्रवाद के नाम पर वोट देने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि परिणामों से यह साबित हो जाएगा कि परिवारवाद को बढ़ावा देने वालों के लिए यहां पर कोई स्थान नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम को अपने परिवार की ही चिंता सताती रहती है जबकि भाजपा हमेशा राष्ट्र के प्रति चिंतित रहती है।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें