Loading...

विक्रम सिंह जरयाल बोले-बीजेपी का संकल्प पत्र ऐतिहासिक

Edited By: विवेक भारद्वाज, सिहुंता
अपडेटेड: 5 months ago IST

भट्टियात के लोकप्रिय विधायक विक्रम सिंह जरयाल जी ने  कहा है कि पार्टी ने सोमवार को जो अपना संकल्प पत्र जारी किया है, वे एक ऐतिहासिक स्वर्णीय तथा गरीबों, किसानों, नौजवानों व महिलाओं के उत्थान के लिए संकल्प पत्र है। उन्होंने कहा कि 2014-2019 की भारत की विकास यात्रा के पांच वर्ष स्वर्ण अक्षरों में लिखे जाएंगे।

उन्होंने कहा कि संकल्प पत्र में बीजेपी ने किसानों व मध्यवर्गी दुकानदारों को राहत दी है, जिसमें उन्होंने कहा कि किसानों की आयु 60 वर्ष पूरी होने के बाद उन्हें अब पेंशन (Pension) दी जाएगी, जबकि छोटे दुकानदारों को भी 60 वर्ष आयु पूरी होने पर पेंशन का लाभ दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि 2022 तक देश की सभी रेल पटरियों को ब्रॉडगेज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गंगा सफाई का कार्य 30 प्रतिशत पूरा कर लिया गया है। बैंक से एक लाख का ऋण लेने पर पांच वर्ष तक कोई ब्याज नहीं देना पड़ेगा, जबकि किसान क्रेडिट कार्ड (Credit Card) पर पांच वर्षों तक कोई ब्याज नहीं देना होगा।

उन्होंने कहा कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी होगी। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में भारत देश एक महाशक्ति के रुप में उभरा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने प्रण लिया है कि देश की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं होगा तथा आतंकवाद को जड़ से खत्म किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी का यह संकल्प भी ऐतिहासिक होगा कि देश के हर हिस्से में एक साथ सारे चुनाव करवाए जाएंगे।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें