चंबी ग्राउंड से राहुल गांधी की हुंकार-बोले - चारों सीटें हमारी, केंद्र की सरकार भी हमारी

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 12 months ago IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के शाहपुर से सटे चंबी ग्राउंड में भी राफेल का मुद्दा ही उठाया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बात के लिए आश्वस्त कर गए हैं कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है, इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हिमाचल से भी चारों सीटे कांग्रेस को ही मिलेंगी। नोटबंदी पर केंद्र सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि काले धन के नाम पर जनता को गुमराह किया गया,नोटबंदी करके मोदी ने सारे देश को लाइन में खड़ा कर दिया जबकि इससे कुछ भी हासिल नहीं हुआ।

देवभूमि हिमाचल  से उन्होंने मोदी सरकार  पर निशाना साधते हुए कहा कि सही मुद्दों को भटकाकर आमजन को एक-दूसरे से लड़वाने का काम हो रहा है। मोदी ने सत्ता पाने के लिए असंख्य वादे किए थे,पर पांच साल बीतने पर भी ना ही तो युवाओं को रोजगार दिया गया ना ही किसानों को उनके सही दाम दिलवाए गए। उल्टा बडे़-बडे़ उद्योगपतियों के कर्ज माफ कर किसानों का एक रूपया माफ नहीं किया। उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ कांग्रेस शासित राज्यों कर्नाटक, पंजाब, मध्यप्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में किसानों के कर्ज माफ किए गए।

राहुल ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लागू की गए जीएसटी से  छोटे कारोबारियों को काफी नुकसान पहुंचा है। कांग्रेस की सरकार के सत्ता में आने पर जीएसटी को बदलते हुए ऐसे लागू किया जाएगा, जिससे छोटे व्यापारियों को फायदा पहुंचे। जिला कांगड़ा के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत आते चंबी ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने मोदी पर तंज कसते हुए जैसे ही चौकीदार की बात उठाई तो पूरे ग्राउंड चौकीदार चोर है के नारों से गूंज उठा।

Loading...

loading...

अन्य ख़बरें