महाशिवरात्रि पर्व में घोटे का ज्यादा सेवन करने से साधू बीमार, अस्पताल में भर्ती

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 12 months ago IST

सोमवार को प्रदेश भर में महाशिवरात्रि पर्व धूमधाम से मनाया गया। कोटला कलां अपर स्थित महादेव मंदिर में महाशिवरात्रि पर्व का आयोजन चल रहा था। यहां पर साधू की वेशभूषा में एक बाबा भी माथा टेकने के लिए पहुंचा हुआ था। इसी बीच बाबा ने घोटे का सेवन अधिक मात्रा में कर लिया। देखते ही देखते साधू की हालत बिगड़ने लगी। वह वहां पर बेहोशी की हालत में गिर पड़ा। आते-जाते श्रद्धालुओं ने साधू को इस प्रकार गिरा देखकर एंबुलेंस का कॉल की। थोड़ी ही देर में एंबुलेंस कर्मी मौके पर पहुंचे और साधू को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया।

अस्पताल में एमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने उसे उपचार दिया और स्वास्थ्य जांच की। इस बीच थोड़ा होश में आए साधू ने अपनी हालत बिगड़ने का कारण घोटा ज्यादा मात्रा में पीना बताया। जबकि अपना नाम सरदार संधू और अपने आपको लुधियाना का निवासी बताया। हालांकि यह नाम पूरी तरह से सही है या नहीं, अभी कह पाना मुश्किल है।

उधर अस्पताल के एसएमओ डॉ. रामपाल ने बताया पीड़ित को इमरजेंसी में उपचार दिया गया है। अभी ज्यादा बोल पाने की हालत में नहीं है। अस्पताल में डॉक्टरों की देखरेख में उपचार जारी है। उम्मीद है कि जल्द मरीज स्वस्थ होगा।

Loading...

loading...

अन्य ख़बरें