Loading...

हिमाचल: पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने पर दुकानदार को परिवार सहित जलाने की धमकी

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 9 months ago IST

पाकिस्तान मुर्दाबाद और पाक का झंडा जलाने पर भुंतर के एक दुकानदार को परिवार सहित जिंदा जलाने की धमकी दी गई है। दुकानदार की दुकान में किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्र छोड़कर यह धमकी दी है। साथ ही पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाने और हिंदुस्तान के खिलाफ नारे लगाने पर रहम करने की बात की है। पत्र मिलने के बाद सहमा दुकानदार पुलिस के पास पहुंचा।

पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि ज़िला कुल्लू के भुंतर में  16 फरवरी पुलवामा आतंकी हमले विरोध में आक्रोश रैली निकाली गई थी, जिसमें भुंतर के स्थानीय व्यापारी वर्ग ने आतंकी देश पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश रैली निकाली और पकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए व पकिस्तान का झंडा भी जलाया। दूसरे दिन एक स्थानीय दुकानदार ने जब दुकान खोली तो देखा किसी अजनबी ने धमकी भरा पत्र दुकान के अंदर डाल दिया, उसमें  परिवार साहित जिंदा जलने की धमकी दी गई है।

एसपी कुल्लू को धमकी वाले पत्र की असली कापी दे कर उचित करवाई मांगी है। डीसी कुल्लू से भुंतर का व्यापारी वर्ग मिला और कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उधर, भुंतर पुलिस  ने मामला दर्ज कर  छानबीन शुरू कर दी है।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें