Loading...

एसपी दिवाकर का औचक दौरा, हेड कॉस्टेबल व कॉस्टेबल किए लाइन हाजिर

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 8 months ago IST

एसपी दिवाकर शर्मा ने आधी रात को पुलिस पोस्ट टाहलीवाल का औचक दौरा किया। इस दौरान एएसआई सहित सभी पुलिसकर्मी मौजूद पाए गए। इस दौरान हेड कांस्टेबल जगतार एसपी के आने पर तुरंत चौकी से भाग गया। जब स्टाफ ने उसे तलाश किया तो 20 मिनट के बाद वह नशे में धुत्त पाया गया। जब उसका एल्को सेंसर परीक्षण किया गया तो 171mg अल्कोहल की पुष्टि हुई। उसके साथ एक अन्य कांस्टेबल नीरज ने नशे में पाया गया। इस पर एसपी ने दोनों को तत्काल लाइन हाजिर कर पुलिस लाइन ऊना में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है।

पुलिस पोस्ट प्रभारी को एसपी ने निर्देश दिए कि रात में कोई भी कर्मचारी नशे में न हो, क्योंकि कई पीड़ित व्यक्ति, महिलाएं आदि रात में पुलिस चौकी पर आते हैं और चौकियां इनसाफ का मंदिर है न कि दारू का अड्डा।

टाहलीवाल के बाद एसपी दिवाकर ने 1.30 से 2.30 बजे तक ऊना शहर, रक्कड़, कोटला कलां में होमगार्ड की गश्त का निरीक्षण किया। इस दौरान होमगार्ड के सभी जवानों का एल्को सेंसर परीक्षण किया गया। रक्कड़ में एक होमगार्ड का जवान गहरी नींद में पाया गया। उसका जब एल्को सेंसर परीक्षण किया गया तो पाया गया कि जवान ने शराब पी रखी थी। एसपी ने उसे पुलिस ड्यूटी से हटाकर ऊना में होमगार्ड मुख्यालय में वापस भेज दिया गया। ने ऊना शहर के सभी 10 होमगार्डों का एल्को सेंसर परीक्षण किया, लेकिन कोई भी नशे में नहीं था। एसपी ने उनके कार्य की सराहना की।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें