Loading...

भाजपा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन या शक्ति प्रदर्शन

Edited By: अमरप्रीत सिंह
अपडेटेड: 11 months ago IST

सोलन में आयोजित शिमला संसदीय क्षेत्र का पन्ना प्रमुख सम्मेलन को मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने सफल सम्मेलन बताया उन्होंने कहा की 2019 के चुनावो के मध्यनजर यह सम्मेलन अहम भूमिका निभएगाऔर बीजेपी चारो की चारो सीटों पर विजय प्राप्त करेगी । उन्होंने कहा की  इस सम्मेलन के होने से भाजपा के कार्यकर्ताओ में नए रक्त का संचार हुआ है ।  उन्होंने कहा की सम्मलेन में कार्यकर्ताओ की बड़ी उपस्थिति सभी तरह की चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार है उन्होंने उम्मीद जताई क 2019 के चुनावो में भाजपा की शानदार जीत  होगी। 

वही भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष  सतपाल सिंह सत्ती ने कहा शिमला संसदीय क्षेत्र का पन्ना प्रमुख सम्मेलन में 79 परसेंट के करीब पन्न  प्रमुखो ने भाग लिया । उन्होंने कहा की 33000  के करीब पन्ना प्रमुखों के सहयोग से 2019 के चुनावो में शिमला संसदीय सीट पर भाजपा बहुमत से विजय प्राप्त करेगी। विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल को लेकर पूछे गए सवाल में उन्होंने कहा की डॉ राजीव बिंदल भी पार्टी के कर्मठ वरिष्ठ कार्यकर्ता है। और वह  भी कार्यकर्ता की तरह यह आये है । 

जहां एक तरफ भाजपा द्वारा पन्ना प्रमुख मैं जोश भरा वहीं दूसरी तरफ आज शहर की यातायात व्यवस्था पूरी तरह चरमराई रही सड़कों पर जाम लगा रहा यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए वन वे ट्रेफिक शहर में लागू की गई लेकिन अधिक संख्या में वाहन होने के कारण शहर पूरी तरह चॉप  रहा।

Subscribe Our Channel for latest News:

Loading...

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें