Loading...

हिमाचल में एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार, इतने हजार में होता था एक रात का सौदा

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 4 weeks ago IST

हिमाचल के कुल्लू जिले में पर्यटन नगरी मनाली में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इसमें एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो लकड़ियों को रेस्क्यू किया गया है। दोनों लड़कियां बाहरी राज्यों की हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार मनाली के साथ सटे अलेऊ के पास एक होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस को जब इसकी भनक लगी तो  विशेष जांच दल (एसआईयू) और मनाली पुलिस ने मिलकर होटल में ग्राहक बनकर छापा मारा।

जवान जैसे ही ग्राहक बनकर होटल के अंदर पहुंचे तो बाहर से पुलिस ने होटल को घेर लिया। पुलिस ने होटल के कमरे से एक महिला दलाल के साथ दो युवकों को दबोचा। लुधियाना और गुजरात की दो लड़कियों को रेस्क्यू किया है। बताया जा रहा है कि देह व्यापार के धंधे में प्रवासी लड़कियों को आठ-आठ हजार रुपये में सौदा हुआ था। 16 हजार रुपये की राशि को मुख्य आरोपी (महिला) से बरामद किया गया है।

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि देह व्यापार के धंधे की मुख्य आरोपी पंजाब के कपूरथला की रहने वाली है। दोनों युवक हमीरपुर के बड़सर के रहने वाले हैं। गिरफ्तार लोगों को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा। मनाली में सेक्स रैकेट का यह तीसरा मामला है। 

Subscribe Our Channel for latest News:

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें