Loading...

HRTC का टल्ली कंडक्टर सवारियों से उलझा, फिर हुआ ये हाल

Edited By: रजनीश शर्मा
अपडेटेड: 6 days ago IST

एचआरटीसी कि टल्ली कण्डक्टर पहले सवारियों से उलझा फिर पैसों से भरा बैग व टिकट मशीन सीट पर पटक दिए । हालत बिगड़ते देख परिवहन निगम को सूचना दी गयी। निगम ने टल्ली कंडक्टर को तुरंत बस से उतार कर नया कण्डक्टर बस में ड्यूटी पर तैनात किया ।

हमीरपुर एचआरटीसी बस में टल्ली कंडक्टर का सवारियों से उलझने और टल्ली होकर काम करने का वीडियो सामने आया है। जानकारी के अनुसार सुबह के समय ही कंडक्टर टल्ली हो गया और बस रूट समताना गलोड हमीरपुर एचपी 67-4335 में चढ गया कि जैसे ही सवारियो की टिकटे काटने लगा तो झूलते हुए कंडक्टर ने पहले तो कई सवारियों की टिकटें ही गलत काट दी तो कई सवारियों के टिकट के एवज में दिए गए पैसों से बकाया तक वापिस नहीं दिया। ऐसे में बस में सवार एक व्यक्ति ने टल्ली कंडक्टर का विडीओ अपने मोबाइल से बना लिया। इतना ही नहीं टल्ली कंडक्टर ने सवारियों से उलझते हुए अपने पैसों से भरे हुए बैग को भी सीट पर पटक मारा और टिकट मशीन को भी वहीं पर फंेक दिया।

कंडक्टर की नशे की हालत को देखते हुए एचआरटीसी कार्यालय में सूचना दी गई जिस पर एक अन्य कंडक्टर को बुलाया गया । वहीं विभाग के पास शिकायत मिलने पर कंडक्टर का मेडिकल करवाया गया है और कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। आरएम हमीरपुर विवेक लखनपाल बताया कि राकेश कुमार कंडक्टर का मेडिकल करवाया गया है और कंडक्टर के खिलाफ काननून कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Subscribe Our Channel for latest News:

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें